Cricket news 

श्रीलंका के दो क्रिकेटरों पर खुलासे, मलिंगा पर आईपीएल के दौरान यौन शोषण के आरोप





नई दिल्ली.मी टू कैंपेन में श्रीलंकाई क्रिकेटर लसिथ मलिंगा पर भी यौन शोषण के आरोप लगे हैं। इससे पहले एक भारतीय एयरहोस्टेस श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा पर आरोप लगा चुकी है। तमिल गायिका चिन्मयीश्रीपदा ने गुरुवार को एक अनजान लड़की की आपबीती ट्वीट कर मलिंगा पर आरोप लगाए। हालांकि, यह मामला गायिका से जुड़ा नहीं है।

  1. श्रीपदा के ट्वीट के मुताबिक, यौन शोषण से जुड़ा यह मामला आईपीएल सीजन 10 के दौरान मुंबई के एक होटल का है। आरोप लगाने वाली लड़की अपना नाम जाहिर नहीं करना चाहती है।

  2. गायिका की ओर से शेयर किए पोस्ट में लिखा है- ”मैं अनजान रहना चाहती हूं। कुछ साल पहले मुंबई में थी। मैं होटल में ठहरी सहेली को ढूंढ रही थी। तभी श्रीलंकाई क्रिकेटर ने कहा कि वह मेरे कमरे में है। मैं वहां गई तो वो कमरे में नहीं थी। क्रिकेटर ने मुझे धक्का देकर बेड पर गिरा दिया और चेहरे को छूने लगा।”

  3. ”वह मेरे ऊपर था, उसके वजन की वजह से मैं उसे हटा नहीं पाई और आंखें बंद कर लीं, लेकिन वह मेरे चेहरा इस्तेमाल करता रहा। तभी होटल स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया। वो गेट खोलने गया तो मैं भागकर बाथरूम में चली गई। फिर स्टाफ के जाने से पहले कमरे से निकल गई। मुझे पता था कि लोग यही कहेंगे कि तुम जानबूझकर कमरे में गई थीं। वह मशहूर है और तुम यही चाहती थीं।”

    https://platform.twitter.com/widgets.js

  4. लसिथ मलिंगा ने श्रीलंका के लिए 207 वनडे खेलकर 306 विकेट लिए हैं। वहीं, 68 टी-20 मैच में 90 और 30 टेस्ट मैच में 101 विकेट झटक चुके हैं। आईपीएल में वह मुंबई इंडियन्स के लिए खेलते हैं। इस फॉर्मेट के 110 मैच में 154 विटेक ले चुके हैं। आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं।

  5. एक भारतीय एयरहोस्टेस ने श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान अर्जुन रणतुंगा पर उत्पीड़न का आरोप लगाया। एयरहोस्टेस ने बताया कि मुंबई के एक होटल में रणतुंगा ने जबर्दस्ती उनकी कमर पकड़ ली और चूमने की कोशिश की। एयरहोस्टेस ने रिसेप्शन पर भागकर खुद को बचाया।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      लसिथ मलिंगा आईपीएल में मुंबई इंडियन्स के लिए खेलते हैं। -फाइल



      Source link

Related posts

Leave a Comment