Entertainment 

हिंदी न्यूज़ – तैमूर अली खान ने शुरू किया नये शब्द बोलना पापा सैफ ने किया खुलासा | taimur-has-learnt-new-words-he-calls-me-abba-now-saif-ali-khan


तैमूर ने बोलने शुरू किए ये तीन शब्द , सैफ ने कहा- रात में चांद देखकर खुश होते हैं शहजादे

तैमूर के साथ सैफ अली खान

News18Hindi

Updated: May 31, 2018, 11:19 AM IST

करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान की क्यूटनेस के बाद अब बारी है उनके बड़े होने की. तैमूर अब तक सिर्फ अपनी आंखों से इशारे करते थे, अब उन्होंने बोलना भी सीख लिया है. पापा सैफ ने बताया है कि तैमूर ने अब्बा कहना सीख लिया है.

सैफ का कहना है कि तैमूर ने कुछ नये शब्द बोलना सीखा है. वह अब उन्हें अब्बा कहकर तो बुलाता ही है. साथ ही वह च्वूइंगम को गम कहने लगा है. इसके अलावा तैमूर ने बेबी कहना भी सीख लिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार तैमूर को चांद देखना भी बहुत पसंद है. यही वजह है कि हर रात सैफ भी तैमूर के साथ बैठकर चांद देखने लगे हैं.

इससे पहले तैमूर का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. इसमें वह प्लेस्कूल जाते वक्त गिरते दिख रहे हैं. इस वीडियो में तैमूर अपनी नैनी और मम्मी करीना के साथ प्ले स्कूल में जाते दिख रहे हैं. तैमूर किसी बच्चे को देखकर चिल्लाते हैं. करीना उसे इंतजार करने को कहती हैं. इसके बाद नैनी उसे गोद से उतारती हैं. नीचे उतरकर अंदर जाते ही तैमूर का बैलेंस बिगड़ता है और वह नीचे गिर जाता है. बस तैमूर को गिरता देख सोशल मीडिया पर एक्टिव उसके फैन्स नाराज हो गए और नैनी-करीना की क्लास लगा डाली.

ये भी पढ़ेंस्कूल में गिर पड़ा तैमूर, सोशल मीडिया यूजर्स ने नैनी को किया ट्रोल

News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.



Source link

Related posts

Leave a Comment