Online business news 

हिंदी न्यूज़ – Logistics firm paper n parcels founded by 13 year old boy 100 core rupees


13 साल के तिलक मेहता का स्टार्टअप हुआ हिट, दो साल में 100 करोड़ कमाने का लक्ष्य

तिलक मेहता, फाउंडर, पेपर एंड पार्सल

News18Hindi

Updated: July 18, 2018, 7:16 PM IST

तिलक मेहता की उम्र महज 13 साल है, लेकिन बड़ा बिजनेसमैन बनने की सभी काबिलियत उनके पास हैं. उन्होंने अपने आइडिया को बिजनेस में बदलने के लिए एक बैंकर की नौकरी छुड़वाई और उन्हें कंपनी का सीईओ बनाया, कुछ ही दिनों में उनकी कंपनी हिट हो गई. अब उनकी कंपनी ने अगले 2 साल में 100 करोड़ की आमदनी का लक्ष्य रखा हैं. आपको बता दें कि तिलक महेता की कंपनी पेपर एंड पार्सल छोटे पार्सलों की डिलीवरी करते हैं.आइए जानें इसके बारे में…

 

कुछ ऐसे शुरू हुई कंपनी- 13 साल के तिलक बतातें है , पिछले साल मुझे शहर के दूसरे छोर से कुछ किताबों की तत्काल जरूरत थी. पिता काम से थके हुए आये लेकिन मैं उनसे अपने काम के लिए कह नहीं सका और कोई दूसरा ऐसा नहीं था जिसे कहा जा सकता था. इसी आइ़़डिया को बिजनेस बनाकर कंपनी खड़ी हुई.

 डिब्बेवालों की लेते हैं मदद-ये आइडिया एक बैंकर को बताया और उन्हें जॉब छोड़ने के लिए मानाया. बिजनेस के लिए उन्होंने खाना बांटने वाले डिब्बेवालों की मदद ली, ताकि दूर तक सामान पहुंचाया जा सकें. ये डिब्बावाले एक पार्सल के लिए 40 से 180 रुपये तक लेते हैं.

अब 100 करोड़ की आमदनी का लक्ष्य- 100 करोड़ की आमदनी का लक्ष्य- स्टार्टअप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी घनश्याम पारेख ने कहा कि कंपनी का लक्ष्य शहर के भीतर लॉजिस्टिक्स बाजार के 20 फीसदी हिस्से पर काबिज होना तथा 2020 तक 100 करोड़ रुपये का राजस्व हासिल करना है.

और भी देखें

Updated: July 17, 2018 08:29 AM ISTVIDEO: कचरे से करोड़ों की कमाई करते हैं ये लोग



Source link

Related posts

Leave a Comment