Uncategorized 

Canara Bank PO Admit Card: Know how to download Canara Bank PO Hall Tickets | Canara Bank PO Admit Card: किसी भी वक्त हो सकते हैं जारी, ऐसे कर सकेंगे डाउनलोड


Canara Bank PO Admit Card 2018: कैनरा बैंक प्रोबेशनरी ऑफिसर के कोर्स के लिए होनेे वाली लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड अब किसी भी वक्त जारी कर सकता है। जो भी परीक्षार्थी ये परीक्षा देेने जा रहे हैं अब ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपडेट लेते रहे ताकि एडमिट कार्ड जारी होने के बाद आप इन्हे डाउनलोड कर सकें। ऑफिशियल वेबसाइट का लिंक नीचे दिया जा रहा है। जिस पर क्लिक कर आप जानकारी हासिल कर सकते हैं इसके अलावा प्रवेश पत्र जारी होने पर डाउनलोड भी कर सकेंगे। आपको बता दें कि इस कोर्स की अवधि एक साल की होगी। जिसमें 9 महीने तक क्लास में पढ़ाई के बाद 3 महीने की इंटर्नशिप कैनरा बैंक में ही कराई जाएगी।

23 दिसंबर को होनी है परीक्षा

प्रोबेशनरी ऑफिसर के कोर्स के लिए ये परीक्षा 23 दिसंबर को होने जा रही है। सिर्फ लिखित परीक्षा ही नहीं बल्कि ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के बाज ही फाइनल लिस्ट जारी की जाएगी। फाइनल लिस्ट में शामिस अभ्यर्थी स्पेशल कोर्स, पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन बैंकिंग एंड फाइनैंस कोर्स के लिए एडमिशन ले पाएंगे। इस एग्जाम को क्लीयर करने के बाद ही अभ्यर्थी प्रोबेशनरी ऑफिशर ग्रेड वन की पोस्ट के पात्र होंगे। जिसके लिए कुल 800 सीटें ही निर्धारित हैं।

कैनरा बैंक की ऑफिशिल वेबसाइट के लिए क्लिक करें।



Source link

Related posts

Leave a Comment