Breaking news 

Live Hindi News 18th October 2018



अकबर के खिलाफ अब तक 9 दिन में 16 महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं।

Dainik Bhaskar

Oct 18, 2018, 09:06 AM IST



Live Update


  • 09:06 AM

    ट्रक ड्राइवर की मौत

    मध्यप्रदेश में रतलाम के पास त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस से एक ट्रक टकरा गया। 2 कोच पटरी से उतर गए। ट्रक क्षतिग्रस्त हुआ। इसके ड्राइवर की हादसे में मौत हो गई। ट्रेन के यात्रियों को किसी नुकसान की खबर नहीं हैं। उन्हें दूसरे कोच में शिफ्ट किया गया। घटना के वक्त क्रॉसिंग बंद थी क्योंकि ट्रेन गुजर रही थी।



  • 09:04 AM

    ट्रेन हादसा

    मध्यप्रदेश में रतलाम के पास त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस से एक ट्रक टकरा गया। 2 कोच पटरी से उतर गए। ट्रक क्षतिग्रस्त हुआ और इसका ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है। ट्रेन के यात्रियों को किसी नुकसान की खबर नहीं हैं। घटना के वक्त क्रॉसिंग बंद थी क्योंकि ट्रेन गुजर रही थी।



  • 09:01 AM

    गुलाम नबी आजाद का बड़ा बयान

    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद का एक बड़ा बयान सामने आया है। इसके सियासी असर हो सकते हैं। आजाद ने यह बयान बुधवार को लखनऊ में दिया और न्यूज एजेंसी ने यह जारी किया है। आजाद ने कहा- यूथ कांग्रेस के जमाने से मैंने देशभर में प्रचार किया। अंडमान निकोबार से लेकर लक्षद्वीप तक। बुलाने वालों में 95 फीसदी हिंदू भाई और नेता होते थे। सिर्फ 5 फीसदी ही मुस्लिम होते थे। लेकिन, पिछले 4 साल में मैंने महसूस किया कि यह 95 फीसदी का आंकड़ा महज 20 फीसदी हो गया है। इसका मतलब ये हुआ कि कुछ तो गलत हो रहा है। आज आदमी बुलाने से डरता है कि इसका वोटर पर क्या असर होगा।

    मोदी को यात्रा का न्योता देगा नेपाल

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नेपाल सरकार 12 दिसंबर को ‘विभा पंचमी’ के मौके पर आमंत्रित करने जा रही है। नेपाल के प्रधानमंत्री के मुख्य सलाहकार विष्णु रिमल पहले ही इसकी पुष्टि कर चुके हैं। विस्तृत जानकारी बाद में जारी की जाएगी। यह जानकारी न्यूज एजेंसी ने नेपाल प्रधानमंत्री के ऑफिस के सूत्रों के हवाले से दी है।


  • 08:15 AM

    आतंकवादी ढेर

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार सुबह तहरीक उल मुजाहिदीन का एक आतंकी ढेर कर दिया गया। यह आतंकी बारामूला के पाटन इलाके में पुलिस पर हुए ग्रेनेड हमले में शामिल था। उसके पास से हथियार बरामद किए गए हैं।


  • 08:12 AM

    बाबा के धाम में बर्फबारी

    उत्तराखंड के चमोली जिले में बाबा बद्रीनाथ के धाम में बर्फबारी हुई है।


  • 08:06 AM

    पेट्रोल-डीजल सस्ते हुए

    दिल्ली में गुरुवार को पेट्रोल 82.62 (21 पैसे सस्ता) और डीजल 75.58 (11 पैसे सस्ता) प्रति लीटर है। मुंबई में भी पेट्रोल 21 पैसे और डीजल 11 पैसे सस्ता हुआ।


  • 08:03 AM

    नवमी

    आज शारदीय नवरात्र का अंतिम दिन यानी दुर्गा नवमी है। इस मौके पर मुंबई के मंुबा देवी मंदिर में आरती का आयोजन किया गया।


  • 08:02 AM

    भव्य और अद्भुत

    गुजरात के सूरत शहर में शुक्रवार रात्रि नवरात्र अष्टमी के मौके पर महाआरती का यह मनमोहक दृश्य।


  • 08:00 AM

    संघ का विजयादश्मी उत्सव

    नागपुर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) ने विजयादश्मी उत्सव मनाया। इसमें संघ प्रमुख मोहन भागवत और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी शामिल हुए। संघ शस्त्र पूजा और पथ संचालन कल यानी दशहरे पर निकालेगा।



































Source link

Related posts

Leave a Comment