Bollywood news 

UP Police Result 2018: Uttar Pradesh Constable Result will not declared today | UP Police Result 2018: कंफर्म, आज जारी नहीं होगा यूपी सिपाही भर्ती का रिज़ल्ट! ये है वजह


UP Constable Result 2018: मंगलवार दोपहर से ही रिज़ल्ट का इंतज़ार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए एक अहम खबर आई है। ये कंफर्म हो गया है कि रिज़ल्ट आज जारी नहीं होगा। फिलहाल बोर्ड ने वेबसाइट पर फाइनल आंसर की जारी की है जिससे ये साफ है कि रिज़ल्ट आज जारी नहीं होने वाला। आपको बता दें कि यूपीपीबीपीबी ने सिपाही के पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की थी पहले बताया जा रहा था कि 4 दिसंबर को रिज़ल्ट दोपहर 2 बजे के बाद जारी किया जाएगा। लेकिन अभी तक रिज़ल्ट जारी नहीं किया गया। सुबह सोशल मीडिया पर रिज़ल्ट जारी होने की गलत जानकारी भी फैलाई गई थी। सुबह से ही अभ्यर्थियों को रिज़ल्ट का इंतज़ार था। लेकिन अब बोर्ड ने फाइनल आंसर की जारी कर दी है। ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी हासिल की जा सकती है। नोटिस का लिंक भी हम आपको नीचे दे रहे हैं।

आगे खिसकेगी शारीरिक मानक परीक्षण की तारीख

चूंकि रिज़ल्ट जारी नहीं हुआ है लिहाज़ा ये साफ है कि आज से होने वालेे शारीरिक मानक परीक्षण और शारीरिक दक्षता परीक्षण की तारीख अब आगे खिसक जाएगी। ये टेस्ट अलग-अलग शहरों में आयोजित होंगे। कानपुर नगर, झांसी, गोरखपुर, बस्ती, गोण्डा, लखनऊ, अयोध्या, आगरा, अलीगढ़, बरेली, मुरादाबाद, मेरठ, सहारनपुर, वाराणसी, आजमगढ़, मिर्जापुर, प्रयागराज और बांदा जिले में आयोजित किए जाएंगे।

जारी हो चुकी है कट ऑफ

वही भले ही रिज़ल्ट अभी अपलोड नहीं किया गया है लेकिन कट ऑफ मार्क्स की लिस्ट जारी कर दी गई है। जो इस प्रकार है-

अनारक्षित- 222.03288

अन्य पिछड़ा वर्ग- 216.74240

अनुसूचित जाति- 187.99655

अनुसूचित जनजाति- 153.31172

आंसर की से संबंधित नोटिस पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



Source link

Related posts

Leave a Comment